A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश Lockdown का दिखा बुरा असर, मानसिक तनाव से परेशान नोएडा की अध्‍यापिका ने की आत्‍महत्‍या

Lockdown का दिखा बुरा असर, मानसिक तनाव से परेशान नोएडा की अध्‍यापिका ने की आत्‍महत्‍या

महिला दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में अध्यापिका थीं। उनके पति का मेडिकल का कारोबार है।

Noida teacher commits suicide due to mental stress- India TV Hindi Noida teacher commits suicide due to mental stress

नोएडा। कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशव्‍यापी लॉकडाउन का अब दूसरा पहलू सामने आने लगा है। एक महीने से अपने घरों में कैद लोग अब मानसिक तनाव और अवसाद का शिकार होने लगे हैं, जिसका परिणाम बहुत डरावने रूप में सामने आ रहा है। ऐसा ही एक मामला नोएडा में शनिवार को सामने आया। यहां सेक्‍टर 78 में रहने वाली एक महिला अध्‍यापिका ने आत्‍महत्‍या कर ली।

नोएडा के सेक्टर 78 स्थित एक सोसाइटी में रहने वाली एक अध्यापिका ने शनिवार तड़के अपनी सोसाइटी की 17वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार महिला लॉकडाउन के चलते मानसिक तनाव में थी।

पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) संकल्प शर्मा ने बताया कि थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के सेक्टर 78 स्थित अंतरिक्ष गोल्फ व्यू द्वितीय सोसाइटी के एफ-ब्लॉक में रहने वाली 35 वर्षीय भगवती बिष्ट ने शनिवार सुबह 4 बजे के करीब अपनी सोसाइटी की 17वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। अधिकारी ने बताया कि महिला दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में अध्यापिका थीं। उनके पति का मेडिकल का कारोबार है।

डीसीपी ने बताया कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Latest Uttar Pradesh News