A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश NCR में लूटपाट करने वाले 2 Amazon डिलीवरी बॉय समेत 3 बदमाश गिरफ्तार

NCR में लूटपाट करने वाले 2 Amazon डिलीवरी बॉय समेत 3 बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने दिल्ली-NCR में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

PTI Representational Image- India TV Hindi PTI Representational Image

नोएडा: उत्तर प्रदेश की नोएडा पुलिस ने दिल्ली-NCR में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देने वाले 3 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूटे हुए लैपटॉप, मोबाइल फोन, हार्ड डिस्क बैग आदि बरामद किए गए हैं। पकड़े गए 3 बदमाशों में से 2 Amazon कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय हैं, जबकि एक बस ड्राइवर है। बदमाशों ने बीते शुक्रवार को ही एक घटना को अंजाम दिया था। उन्होंने पूरे दिल्ली-NCR मे लूटपाट की कई घटनाओं को अंजाम देने की बात भी स्वीकार की है।

संयुक्त सचिव के बेटे को लूटा
थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने सोमवार को बताया कि सेक्टर 72 में रहने वाले मानव विकास संसाधन मंत्रालय में संयुक्त सचिव सुरेंद्र सिंह के बेटे अनुज गोस्वामी शुक्रवार रात को सेक्टर 72 के पास अपनी कार लेकर खड़े थे। तभी वहां तीन बदमाश आए। शर्मा के अनुसार, बदमाशों ने उन्हें पीटा, हथियार दिखा कर कार में बंधक बनाया और नोएडा तथा गाजियाबाद की सड़कों पर करीब 4 घंटे तक घुमाते रहे। थाना प्रभारी ने बताया कि बदमाशों ने गाजियाबाद में स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप पर कार में पेट्रोल भरवाया। 

कार खराब होने के बाद हुए फरार
पेट्रोल पंप के पास कार खराब हो गई तब बदमाश अनुज के पास रखा लैपटॉप, मोबाइल फोन, नकदी व अन्य सामान लूट कर भाग गए। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले की शिकायत पीड़ित ने शनिवार देर रात को पुलिस से की। उन्होंने बताया कि मामले की जांच कर रही पुलिस ने आज एक सूचना के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले सूरज पाल सिंह, अमन तथा मनीष सिंह को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि बदमाशों के पास से लूटा हुआ एक लैपटॉप, हार्ड डिस्क, अनुज की कार की आरसी, बैग तथा अन्य सामान बरामद किया है। 

लूटपाट की कई घटनाओं में शामिल
थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में अमन बस चालक है, जबकि सूरज तथा मनीष ऐमजॉन कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय हैं। पूछताछ के दौरान बदमाशों ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में लूटपाट की कई सनसनीखेज वारदातें करना स्वीकार किया है। (भाषा)

Latest Uttar Pradesh News