A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP: राजभर और रावण ने की मुलाकात, 2022 विधानसभा चुनाव पर की चर्चा

UP: राजभर और रावण ने की मुलाकात, 2022 विधानसभा चुनाव पर की चर्चा

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुके ओम प्रकाश राजभर ने शनिवार को लखनऊ के एक प्राइवेट होटल में चंद्रशेखर उर्फ रावण से मुलाकात की।

UP: राजभर और रावण ने की मुलाकात, 2022 विधानसभा चुनाव पर की चर्चा- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@OPRAJBHAR UP: राजभर और रावण ने की मुलाकात, 2022 विधानसभा चुनाव पर की चर्चा

लखनऊ: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री रह चुके ओम प्रकाश राजभर ने शनिवार को लखनऊ के एक प्राइवेट होटल में चंद्रशेखर उर्फ रावण से मुलाकात की। बीते कुछ समय में चंद्रशेखर और ओम प्रकाश राजभर की यह तीसरी मुलाकात है।

इस मुलाकात को उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनावों से पहले छोटे-छोटे दलों द्वारा साथ मिलकर संकल्प भागीदारी मोर्चा बनाने से जोड़कर देखा जा रहा है। इस मोर्चे में पहले से ही कई छोटे दल शामिल हो चुके हैं। ओम प्रकाश राजभर ने मुलाकात की तस्वीरों के साथ ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

ओम प्रकाश राजभर ने ट्वीट कर लिखा, "आज लखनऊ में आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर से शिष्टाचार मुलाकात की और आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर उनसे चर्चा की।"

आपको बता दें कि इससे पहले AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी भी लखनऊ आकर राजभर से मुलाकात कर चुके हैं और इस गठबंधन में शामिल होने की हामी भर चुके हैं।

Latest Uttar Pradesh News