A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने ‘ऑपरेशन टारगेट’ के तहत 17 बदमाशों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश: गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने ‘ऑपरेशन टारगेट’ के तहत 17 बदमाशों को किया गिरफ्तार

जनपद गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान ‘ऑपरेशन टारगेट’ के तहत 17 बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

<p>गौतमबुद्ध नगर पुलिस...- India TV Hindi गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने ‘ऑपरेशन टारगेट’ के तहत 17 बदमाशों को किया गिरफ्तार

नोएडा: उत्तर प्रदेश में जनपद गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान ‘ऑपरेशन टारगेट’ के तहत 17 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के मीडिया प्रभारी राकेश भदौरिया ने रविवार को बताया कि फेज-2 थाना पुलिस ने इलाहाबास गांव के पास से कपिल को गिरफ्तार कर उसके पास से 18 पेटी हरियाणा मार्का शराब बरामद किया है। उसका एक साथी कुलदीप फरार है।

उन्होंने बताया कि फेज-2 थाना पुलिस ने ही शाहरुख, मनोज और कुलदीप को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से मोबाइल फोन टावर के चोरी किए गए 15 जीएसएम एंटीना एसआरएन बरामद हुए हैं। मीडिया प्रभारी ने बताया कि सेक्टर 24 थाना पुलिस ने मोहम्मद अलाउद्दीन को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी के तीन मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

उन्होंने बताया कि बादलपुर थाना पुलिस ने सुनील, इमरान और शाहरुख को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 3.7 किलोग्राम गांजा बरामद किया। उन्होंने शराब की तस्करी करने और मिलावटी शराब बेचने के आरोप में सुरेश उर्फ बालकराम और उसकी पत्नी गीता को गिरफ्तार किया है। प्रभारी ने बताया कि ईकोटेक-3 थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास के मामले में फरार चल रहे रिंकू और सुनील को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि फेज-3 थाना पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में विकास, भारत, पप्पन, संदीप और विशंभर को गिरफ्तार किया है। इनके पास से 15 पेटी हरियाणा मार्का अंग्रेजी शराब बरामद हुई है। पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

Latest Uttar Pradesh News