A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: फिरोजाबाद में रेलवे स्टेशन पर युवक की पीट-पीट कर हत्या

उत्तर प्रदेश: फिरोजाबाद में रेलवे स्टेशन पर युवक की पीट-पीट कर हत्या

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कुछ लोगों ने ट्रेन में सवार एक युवक को रेलवे स्टेशन पर उतारा और उसे इतनी बुरी तरह पीटा की उसकी मौत हो गई।

Representational Image | PTI- India TV Hindi Representational Image | PTI

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कुछ लोगों ने ट्रेन में सवार एक युवक को रेलवे स्टेशन पर उतारा और उसे इतनी बुरी तरह पीटा की उसकी मौत हो गई। इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने वाले अपराधी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) के सूत्रों ने बताया कि दिल्ली से रविवार की रात चली आनन्द विहार एक्सप्रेस ट्रेन देर रात GRP क्षेत्र टूण्डला के पास चमरौला स्टेशन पर रुकी थी। इसी दौरान उसमें सवार करीब 25 वर्षीय एक युवक को अचानक कुछ लोगों ने प्लेटफॉर्म पर उताकर उसे लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। रेलगाड़ी में बड़ी संख्या में सवार यात्री और रेलवे स्टेशन पर मौजूद लोग जब तक माजरा समझा पाते, युवक को इतनी बुरी तरह पीटा गया कि उसकी मौत हो गई। हत्यारे शव को ट्रेन में डालकर भाग गए।

सूचना मिलने पर GRP ने ट्रेन को सोमवार सुबह शिकोहाबाद रेलवे स्टेशन पर रुकवाकर शव को बाहर निकाला। अभी तक मृत युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। युवक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा जा रहा है। उसकी जेब से दिल्ली से मैनपुरी का टिकट मिला है।

Latest Uttar Pradesh News