A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर ही जनता का दुख-दर्द दूर होगा: अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर ही जनता का दुख-दर्द दूर होगा: अखिलेश यादव

अखिलेश ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर ही जनता का दुख दर्द दूर होगा।

Akhilesh Yadav, Akhilesh Yadav Samajwadi Party, Samajwadi Party Government- India TV Hindi Image Source : PTI अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि बीजेपी के राज में कहीं भी जनसामान्य की सुनवाई नहीं है।

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राज्य की योगी आदित्यनाथ की सरकार पर निशाना साधते हुए दावा किया कि जब से भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई तब से जनता को महंगाई और अपराध के दर्द से रोज गुजरना पड़ रहा है। अखिलेश ने कहा कि सपा की सरकार बनने पर ही जनता का दुख दर्द दूर होगा। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के राज में कहीं भी जनसामान्य की सुनवाई नहीं है और अपराध की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं।

‘बीजेपी के राज में जनसामान्य की कहीं सुनवाई नहीं’
शुक्रवार को सपा मुख्‍यालय से जारी एक बयान में अखिलेश यादव ने कहा, 'बीजेपी सरकार जबसे सत्ता में आई है, तबसे राजनीति में घोर गिरावट नजर आई है। उत्तर प्रदेश में वैचारिक प्रदूषण भी खूब बढ़ा है, जनता के कष्टों का निवारण तो हुआ नहीं उल्टे उसको मंहगाई और अपराध के दर्द से रोज ही गुजरना पड़ रहा है। समाजवादी सरकार बनने पर ही जनता के दुःख दर्द दूर हो सकेंगे। बीजेपी के राज में जनसामान्य की कहीं सुनवाई नहीं है, सत्ता के संरक्षण में अपराध, लूट और अपहरण की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही हैं। मुख्यमंत्री जी का जीरो टॉलरेंस का दावा बस दावा ही बनकर रह गया है और लगता ही नहीं है कि बीजेपी की सरकार का सच्चाई से भी कोई रिश्ता है।'

‘कोटेदार घटतौली के सहारे गरीबों का राशन लूट रहे’
अखिलेश ने कहा,'जनता जिस पीड़ा से गुजर रही है उसकी तनिक भी अनुभूति न होना बीजेपी सरकार और इसके नेतृत्व की संवेदनशून्यता का परिचायक है। जगह-जगह मुफ्त राशन बांटने के लिए मोदी जी को धन्यवाद देने वाले मुख्यमंत्री को यह नहीं दिखाई देता है कि जनता को राशन मिलने में कितनी कठिनाई हो रही है। कोटेदार घटतौली के सहारे गरीबों का राशन लूट रहे हैं। लाभार्थियों को कम राशन देने पर आपत्ति की गई तो उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। गरीबों के राशन के साथ बीजेपी राज में घरेलू अर्थव्यवस्था भी चौपट हो गई है। महिलाओं का घर चलाना दुश्वार हो गया है, सब्जियों के दाम आसमान छू रहे हैं और रसोई गैस के दामों में वृद्धि होने से मध्यम आय वर्ग के लोगों की भी कमर टूट गई हैं।' (भाषा)

Latest Uttar Pradesh News