A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश खेल-खेल में आइसक्रीम-ट्रॉली में छुपा नर्सरी का छात्र, दम घुटने से मौत

खेल-खेल में आइसक्रीम-ट्रॉली में छुपा नर्सरी का छात्र, दम घुटने से मौत

अपने दोस्तों के साथ लुकाछिपी का खेल खेलते वक्त एक पांच वर्षीय नर्सरी का छात्र आइसक्रीम की ट्रॉली में जा छिपा। इसके बाद दम घुटने के कारण उसकी मौत हो गई। 

खेल-खेल में आइसक्रीम-ट्रॉली में छुपा नर्सरी का छात्र, दम घुटने से मौत- India TV Hindi खेल-खेल में आइसक्रीम-ट्रॉली में छुपा नर्सरी का छात्र, दम घुटने से मौत

पीलीभीत: अपने दोस्तों के साथ लुकाछिपी का खेल खेलते वक्त एक पांच वर्षीय नर्सरी का छात्र आइसक्रीम की ट्रॉली में जा छिपा। इसके बाद दम घुटने के कारण उसकी मौत हो गई। जाहिर तौर पर उसके छिपने के साथ ही चैंबर का ढक्कन बाहर से बंद हो गया और बच्चा सांस नहीं ले सका, जिससे उसकी मौत हो गई। 

माधोटांडा पुलिस स्टेशन के अनुसार, घटना सोमवार को कलीनगर शहर में हुई। जब बालक अथर्व गुप्ता लंबे समय तक नहीं मिला, तो उसके परिवार के सदस्यों ने इलाके में उसकी तलाश शुरू कर दी। 

संयोग से उसके एक परिजन ने घर के बाहर खड़ी आइसक्रीम-ट्रॉली के चेंबर का ढक्कन खोला और बच्चे का शव उन्हें मिला। व्यापार मंडल समिति के अध्यक्ष बालक के पिता अजय गुप्ता ने कहा कि रविवार को उनके बेटे को छोटी सी चोट लग गई थी और इसी लिए उन्होंने उसे सोमवार को स्कूल नहीं भेजा।

पुलिस स्टेशन हाउस अधिकारी उमेश सिंह सोलंकी ने कहा, "घटना के वक्त बच्चा अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था।" मामले में किसी प्रकार की प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है और शव का पोस्टमार्टम भी नहीं कराया गया है। 

Latest Uttar Pradesh News