A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश वो अपनी इज़्ज़त बचाने का तो हम यूपी का भाग्य बदलने का चुनाव लड़ रहे हैं: PM मोदी

वो अपनी इज़्ज़त बचाने का तो हम यूपी का भाग्य बदलने का चुनाव लड़ रहे हैं: PM मोदी

फूलपुर (इलाहाबाद): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि श्रीमान अखिलेश जी अगर आपका काम बोलता तो इलाहाबाद कोर्ट को क्यों बोलना पड़ता। बता दें कि

pm modi- India TV Hindi pm modi

फूलपुर (इलाहाबाद): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि श्रीमान अखिलेश जी अगर आपका काम बोलता तो इलाहाबाद कोर्ट को क्यों बोलना पड़ता। बता दें कि पीएम मोदी फूलपुर, इलाहाबाद में विजय शंखनाद रैली को संबोधित कर रहे थे।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

इस दौरान पीएम ने कहा, उत्तर प्रदेश के कोने-कोने में परिवर्तन की आंधी चल रही है। यूपी सभी राज्यों में आखिरी नज़र आता है, हिंदुस्तान का इतना बड़ा प्रदेश अगर आखिरी होगा तो भारत का भाग्य बदलने में कितनी कठिनाई आएगी।

सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, एक तरफ वो अपनी इज़्ज़त बचाने का चुनाव लड़ रहे हैं, दूसरी तरफ हम यूपी का भाग्य बदलने का चुनाव लड़ रहे हैं। 2014 में कांग्रेस 9 से 12 सिलेंडर का मुद्दा लेकर चुनाव मैदान में थी। जिस पार्टी की सोच 9 से 12 करने की है, वो आपका भला कैसे कर सकते हैं।

आगे उन्होंने कहा, हमने 700 दवाइयों की सूची बनाई और इन दवाइयों के दाम 5-10% पर ले आए। किसानों को सिंचाई, बालकों को पढ़ाई, युवाओं को कमाई और बुज़र्गों को दवाई... ये हमारी सरकार का मंत्र है।

Latest Uttar Pradesh News