A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश पीएम मोदी का वाराणसी दौरा 22 सितंबर से, 17 परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

पीएम मोदी का वाराणसी दौरा 22 सितंबर से, 17 परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लगभग छह माह बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 सितंबर को दो दिनी दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जा रहे हैं।

PM modi- India TV Hindi Image Source : PTI PM modi

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लगभग छह माह बाद पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 सितंबर को दो दिनी दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी जा रहे हैं। मोदी अपने वाराणसी दौरे पर करोड़ों रुपये की 17 परियोजनाओं का लोकार्पण और आधा दर्जन परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा 22 सितंबर से शुरू होगा। कहा जा रहा है कि हवाईअड्डे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल राम नाईक उनके स्वागत के लिए मौजूद रहेंगे। 

प्रधानमंत्री 22 को गंगा नदी पर बने घाट और बलुआ पुल का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही रमना एसटीपी और अमृत योजना 50,000 नए घरों तक सीवरेज और पेयजल कनेक्शन संबंधी योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।  जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री बड़ा लालपुर में ट्रेड फैसिलिटी सेंटर का उद्घाटन करेंगे और आराजी लाइन के शहंशाहपुर में पशुधन मेला प्रदर्शनी में शिरकत करेंगे। प्रधानमंत्री 22 को वाराणसी में ही रात्रि विश्राम करेंगे। दौरे के दूसरे दिन मोदी प्रधानमंत्री आवास योजना और ऋण मोचन के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र देंगे। 23 सितंबर को प्रधानमंत्री वाराणसी से नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। 

Latest Uttar Pradesh News