A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश रणजीत बच्चन हत्याकांड: पुलिस को बड़ी सफलता, मुंबई से ​शूटर को किया गिरफ्तार

रणजीत बच्चन हत्याकांड: पुलिस को बड़ी सफलता, मुंबई से ​शूटर को किया गिरफ्तार

लखनऊ में ​इसी सप्ताह हुए चर्चित रणजीत बच्चन हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मुम्बई में छुपा एक शूटर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है।

<p>Ranjeet Bachchan Murder </p>- India TV Hindi Ranjeet Bachchan Murder 

लखनऊ में ​इसी सप्ताह हुए चर्चित रणजीत बच्चन हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मुम्बई में छुपा एक शूटर पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। पुलिस ने शूटर के परिजनों के मोबाइल फ़ोन और सीडीआर खंगालने के बाद मुम्बई से इसे गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि शूटर हत्या के बाद ट्रेन से मुम्बई भागा था। पुलिस और STF की टीम ने मुंबई के एक इलाके से शूटर को हिरासत में लिया।

बताया जा रहा है कि पुलिस टीम आज शूटर को लेकर लखनऊ पहुचेगी। शूटर से पूछताछ के बाद 2 अन्य लोगों को भी पड़ोसी ज़िले से हिरासत में लिया गया है। माना जा रहा है कि हत्या की वारदात में कई लोग शामिल थे। हत्या साजिश का हिस्सा हो सकती है। अब तक मिले सबूत इशारा कर रहे कि पारिवारिक विवाद और प्रापर्टी हत्या की वजह हो सकती है। 

बता दें कि रविवार तड़के सुबह गोली मारकर हिंदूवादी नेता रणजीत बच्चन की हत्या कर दी गई थी। लखनऊ के हज़रतगंज स्तिथ ग्लोब पार्क के पास हत्या की वारदात हुई थी। जांच में जुटी पुलिस टीम को हत्याकांड से जुड़े कई अहम सुराग मिले हैं।

Latest Uttar Pradesh News