A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के खिलाफ Facebook पर लिखना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया युवक को गिरफ्तार

केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा के खिलाफ Facebook पर लिखना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया युवक को गिरफ्तार

नोएडा सांसद महेश शर्मा की तरफ से शिकायत दर्ज कराई गई थी कि अनुज यदुवंशी नाम का युवक उनके खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी कर रहा है।

Mahesh Sharma- India TV Hindi Mahesh Sharma

नोएडा: केंद्रीय संस्कृति मंत्री डॉ महेश शर्मा के खिलाफ फेसबुक पर लिखना एक युवक को भारी पड़ गया। सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर बीजेपी सांसद के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने का केस सोमवार को नोएडा थाना सेक्टर 20 दर्ज किया गया जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। इस पूरे घटना की जानकारी देते हुए नगर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि मंत्री के प्रतिनिधि संजय बाली ने थाना सेक्टर 20 में मामला दर्ज कराया था कि एक युवक ने क्षेत्रीय सांसद व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर महेश शर्मा के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है।

एसपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने गाजियाबाद के रहने वाले अनुज यदुवंशी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले थाना फेस-3 में तैनात दरोगा की गोली से जिम ट्रेनर जितेंद्र यादव घायल हो गया था। इस मामले में डॉक्टर महेश शर्मा उसे देखने के लिए अस्पताल पहुंचे थे।  सिंह ने बताया कि पूछताछ के दौरान आरोपी युवक ने पुलिस को बताया कि डॉ महेश शर्मा ने घायल जितेंद्र यादव की कोई मदद नहीं की, इसलिए वह फेसबुक पर लगातार उनके खिलाफ लिख रहा था। युवक की अमर्यादित टिप्पणी करने के बाद सासंद की तरफ इस मामले की शिकायत पुलिस में की गई।

Latest Uttar Pradesh News