A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मथुरा: खनन माफिया से सौदेबाजी का ऑडियो संदेश वायरल, सिपाही लाइन हाजिर, एसएसआई का तबादला

मथुरा: खनन माफिया से सौदेबाजी का ऑडियो संदेश वायरल, सिपाही लाइन हाजिर, एसएसआई का तबादला

मथुरा में एक सिपाही और खनन माफिया से जुड़े एक व्यक्ति के बीच संवाद का ऑडियो संदेश वायरल होने के बाद सिपाही को लाइन हाजिर करके जांच शुरू कर दी गई है।

<p>phone call</p>- India TV Hindi phone call

मथुरा। मथुरा में एक सिपाही और खनन माफिया से जुड़े एक व्यक्ति के बीच संवाद का ऑडियो संदेश वायरल होने के बाद सिपाही को लाइन हाजिर करके जांच शुरू कर दी गई है और थाने के एसएसआई की भूमिका को लेकर संदेह के कारण उसका तबादला कर दिया गया है। 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मथुरा जनपद के थाना जमुना पार क्षेत्र में तैनात सिपाही राघवेंद्र सिंह यादव और खनन माफिया के बीच खनन के लिए सौदेबाजी को लेकर हुई कथित बातचीत का करीब ढाई मिनट का ऑडियो संदेश वायरल हुआ है। इस संदेश में सिपाही साफ तौर पर कह रहा है कि अब 25 नहीं, 50 हजार रुपए लगेंगे, क्योंकि इस समय भाजपा का राज है। 

यह जानकारी मिलने पर एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने सिपाही राघवेंद्र सिंह यादव को लाइन हाजिर कर दिया और थाने के एसएसआई भीम सिंह की भूमिका पर संदेह उठने पर उन्हें अपराध शाखा में स्थानांतरित कर दिया गया है। एसएसपी ने अपर पुलिस अधीक्षक को पूरे मामले की जांच कर एक सप्ताह में रिपोर्ट देने को कहा है जिसके आधार पर अगली कार्रवाई की जाएगी। 

Latest Uttar Pradesh News