A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अखिलेश सरकार के मंत्री गायत्री प्रजापति के घर पर पुलिस का छापा

अखिलेश सरकार के मंत्री गायत्री प्रजापति के घर पर पुलिस का छापा

लखनऊ: यौन शोषण मामले में फंसे उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री गायत्री प्रजापति के घर पर मंगलवार को पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने उनके घर की तलाशी ली, लेकिन मंत्री वहां नहीं मिले। (देश-विदेश

lucknow- India TV Hindi lucknow

लखनऊ: यौन शोषण मामले में फंसे उत्तर प्रदेश के परिवहन मंत्री गायत्री प्रजापति के घर पर मंगलवार को पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने उनके घर की तलाशी ली, लेकिन मंत्री वहां नहीं मिले।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

प्रजापति पर पुलिस ने यह कार्रवाई सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद की है। मंत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के ठीक दस दिन बाद पुलिस की ओर से पहली बार कोई कार्रवाई की गई है।

मंगलवार शाम को पुलिस प्रजापति के गौतमपल्ली और पार्क रोड स्थित घर उनकी तलाश में पहुंची। लेकिन, वह घर में नहीं मिले। मौके पर पहुंची पुलिस ने इसे जांच का एक हिस्सा बताया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह जांच का एक हिस्सा है और जैसे ही पुलिस उन्हें ढूंढने में कामयाब होगी, वैसे ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सर्वोच्च न्यायालय के आदेश पर बीती 18 फरवरी को लखनऊ के गौतमपल्ली थाने में परिवहन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति सहित सात लोगों के विरुद्ध महिला से दुष्कर्म और उसकी बेटी से दुष्कर्म के प्रयास के तहत पॉक्सो एक्ट तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

इस मामले में मंत्री प्रजापति के अलावा अशोक तिवारी, पिंटू सिंह, विकास वर्मा, चंद्रपाल, रूपेश व आशीष शुक्ला पर भी मुकदमा दर्ज किया गया था।

Latest Uttar Pradesh News