A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश प्रयागराज: संगम तट पर महिलाओं के हाथ-पैर बांधकर किया जा रहा था झाड़-फूंक, 30 लोग गिरफ्तार

प्रयागराज: संगम तट पर महिलाओं के हाथ-पैर बांधकर किया जा रहा था झाड़-फूंक, 30 लोग गिरफ्तार

प्रयागराज में कथित तौर पर महिलाओं पर झाड़-फूंक के आरोप में 30 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को रविवार को दारागंज इलाके से गिरफ्तार किया गया था...

<p>प्रयागराज: संगम तट पर...- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA प्रयागराज: संगम तट पर महिलाओं के हाथ-पैर बांधकर किया जा रहा था झाड़-फूंक, 30 लोग गिरफ्तार

प्रयागराज: प्रयागराज में कथित तौर पर महिलाओं पर झाड़-फूंक के आरोप में 30 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को रविवार को दारागंज इलाके से गिरफ्तार किया गया था और वे उत्तर प्रदेश के महोबा और मध्य प्रदेश के छतरपुर के रहने वाले हैं। पुलिस ने कहा कि उन्होंने संगम के तट पर अनुष्ठान किया। वे कथित तौर पर महिलाओं को पीटते थे और उनसे बुरी आत्माओं को दूर करने के बहाने उनके बाल खींचते थे।

कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि आरोपी ढोल बजाते नजर आ रहे हैं जबकि उन्होंने महिलाओं के हाथ-पैर बांधकर रस्सी से पीटा था। मौके पर पहुंचे उप निरीक्षक अरविंद कुमार सिंह ने देखा कि लोग सिंदूर और नींबू से रस्म अदा कर रहे हैं। पुलिस ने कार्रवाई में हस्तक्षेप करने की कोशिश की और आरोपी को रुकने के लिए कहा, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस सभी को थाने ले गई।

आरोपियों के खिलाफ सीआरपीसी की धारा 151/107/116 के तहत मामला दर्ज किया गया है और सभी को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Latest Uttar Pradesh News