A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश प्रियंका गांधी की कल यूपी कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक, सुबह 10 बजे होगी स्ट्रेटजी ग्रुप की मीटिंग

प्रियंका गांधी की कल यूपी कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक, सुबह 10 बजे होगी स्ट्रेटजी ग्रुप की मीटिंग

कांग्रेस महासचिव कल यूपी कांग्रेस नेताओं के स्ट्रेटजी ग्रुप के साथ बैठक करेंगी। यह बैठक सुबह 10 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी।

प्रियंका गांधी की कल यूपी कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक, सुबह 10 बजे होगी स्ट्रेटजी ग्रुप की मीटिंग- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रियंका गांधी की कल यूपी कांग्रेस नेताओं के साथ बैठक, सुबह 10 बजे होगी स्ट्रेटजी ग्रुप की मीटिंग

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव कल यूपी कांग्रेस नेताओं के स्ट्रेटजी ग्रुप के साथ बैठक करेंगी। यह बैठक सुबह 10 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी। प्रियंका गांधी इन दिनों अपने बंगले को लेकर सुर्खियों में हैं। सरकार ने प्रियंका गांधी वाड्रा से नयी दिल्ली स्थित बंगला एक अगस्त का खाली करने को कहा है। 

आवासन एवं शहरी कार्य मंत्रालय की ओर से जारी आदेश में कहा गया है कि एसपीजी सुरक्षा वापस लिए जाने के बाद उन्हें मौजूदा आवास ‘35 लोधी स्टेट’ खाली करना पड़ेगा क्योंकि जेड प्लस की श्रेणी वाली सुरक्षा में आवासीय सुविधा नहीं मिलती। सरकार ने पिछले साल नवंबर में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी की एसपीजी सुरक्षा वापस ले ली थी तथा उन्हें जेड-प्लस श्रेणी सुरक्षा दी थी। 

मंत्रालय के आदेश में कहा गया है कि अगर वह अगले महीने में बंगला खाली नहीं करती हैं तो फिर उन्हें नियमों के मुताबिक किराया अथवा क्षतिपूर्ति का भुगतान करना होगा। (इनपुट-भाषा)

Latest Uttar Pradesh News