A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश प्रियंका, राहुल की बसों की लिस्ट में निकल रहे है एम्बुलेंस और थ्री व्हीलर, फोटो आप के लिए मामले में राजनीतिकरण: सिद्धार्थनाथ सिंह

प्रियंका, राहुल की बसों की लिस्ट में निकल रहे है एम्बुलेंस और थ्री व्हीलर, फोटो आप के लिए मामले में राजनीतिकरण: सिद्धार्थनाथ सिंह

सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम (MSME) मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर उत्तर प्रदेश सरकार को प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने के लिए 500 कथित बसों की लिस्ट सौंपने के बाद हो रही आलोचना पर कहा कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी की बस कहीं एम्बुलेंस तो कहीं 3 व्हीलर निकल रही है।

Sidharth Nath Singh- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK Sidharth Nath Singh

लखनऊ: सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम (MSME) मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर उत्तर प्रदेश सरकार को प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने के लिए 500 कथित बसों की लिस्ट सौंपने के बाद हो रही आलोचना पर कहा कि प्रियंका गांधी और राहुल गांधी की बस कहीं एम्बुलेंस तो कहीं 3 व्हीलर निकल रही है। अभी प्राथमिक जांच में ऐसा सामने आया है। उन्होनें कहा कि कोयले की दलाई, कॉमनवेल्थ गेम्स में फर्ज़ीवाड़ा और डेकन हेराल्ड मामले में फर्ज़ीवाड़ा देखा गया था। श्रमिकों को मदद देने के मामले में उनमें संवेदना नहीं है।

सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि हज़ार गाड़ियों की सूची में शुरुआती जांच में फर्ज़ीवाड़ा सामने आया है। फ़ोटो आप के लिए इस मामले में राजनीतिकरण किया जा रहा है। उन्होनें कहा कि लिस्ट कोलेकर कांग्रेस नौटंकी कर रही है। राज्य सरकार के पास फिटनेस सर्टिफिकेट और ड्राइवर की सूची मांगने का अधिकार है। हर जगह कांग्रेस ने राजनीति की। मंत्री ने कहा कि ये मामला दुर्भाग्यपूर्ण है। सोनिया गांधी को इस मामले में जवाब देना चाहिए। सोनिया बताएं उनके बच्चे फर्ज़ीवाड़े क्यों कर रहे हैं।

Latest Uttar Pradesh News