A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कांग्रेस के पूर्व विधायक पंडित जयनारायण शर्मा का निधन, प्रियंका गांधी ने शोक जताया

कांग्रेस के पूर्व विधायक पंडित जयनारायण शर्मा का निधन, प्रियंका गांधी ने शोक जताया

कांग्रेस के पूर्व विधायक पंडित जय नारायण शर्मा का रविवार की देर रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 86 साल के थे। शर्मा के निधन पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शोक जताया है।

Priyanka Gandhi condoles death of former Congress MLA Pandit Jaynarayan Sharma- India TV Hindi Image Source : @TWITTER Priyanka Gandhi condoles death of former Congress MLA Pandit Jaynarayan Sharma

मेरठ: कांग्रेस के पूर्व विधायक पंडित जय नारायण शर्मा का रविवार की देर रात दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 86 साल के थे। शर्मा के निधन पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शोक जताया है। कांग्रेस के स्थानीय प्रवक्ता हरिकिशन अम्बेडकर ने बताया कि आधी रात के बाद करीब दो बजे पूर्व शहर विधायक पंडित जय नारायण शर्मा को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उन्हें सुभारती मेडिकल कॉलेज ले जाया गया जहां उनका निधन हो गया। 

इस बीच परिजनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने शर्मा के बेटे मनुज शर्मा को पत्र भेजकर शोक संवेदना व्यक्त की है। इसके अलावा कांग्रेस एवं भाजपा समेत अन्य दलों के नेताओं ने भी शर्मा के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्यों व शुभचिंतकों की मौजूदगी में कांग्रेस नेता का सोमवार को अंतिम संस्कार किया गया। शर्मा के परिवार में दो बेटी व एक बेटा व पत्नी हैं।

Latest Uttar Pradesh News