A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नरसंहार पर सियासत: धरने पर बैठीं प्रियंका गांधी को ले जाया गया चुनार गेस्‍टहाउस, प्रियंका बोलीं 'मैं सोनभद्र तो जरूर जाउंगी'

नरसंहार पर सियासत: धरने पर बैठीं प्रियंका गांधी को ले जाया गया चुनार गेस्‍टहाउस, प्रियंका बोलीं 'मैं सोनभद्र तो जरूर जाउंगी'

सोनभद्र में बुधवार को हुए नरसंहार पर सियासत गर्म होने लगी है। आज उत्तर प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी सोनभद्र हमले में घायल हुए लोगों से मिलने वाराणसी पहुंची।

<p>Priyanka Gandhi</p>- India TV Hindi Priyanka Gandhi

सोनभद्र में बुधवार को हुए नरसंहार पर सियासत गर्म होने लगी है। आज सोनभद्र जा रही उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी प्रियंका गांधी को मिर्जापुर के पास नारायणपुर में हिरासत में ले लिया गया। प्रियंका को एसडीएम की गाड़ी में बैठाकर चुनार गेस्ट हाउस ले जाया गया है। चुनार गेस्‍ट  हाउस परिसर में प्रियंका गांधी फिर धरने पर बैठ गई हैं। जब उनसे पूछा गया कि आपको हिरासत में लिया गया है तो उन्‍होंने कहा कि हां, लेकिन मुझे कहां ले जाया जा रहा है मुझे पता नहीं है। लेकिन मैं तय कर चुकी हूं कि मैं सोनभद्र जाउंगी। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य सरकार जो भी कर ले, हम नहीं झुकेंगे। 

बता दें कि सोनभद्र में धारा 144 लगी हुई है। जिसके चलते पुलिस ने वहां किसी भी जुलूस और प्रदर्शन पर रोक लगा दी है। 

इससे पहले  सोनभद्र नरसंंहार में घायल हुए लोगों से मिलने वाराणसी पहुंची। यहां पीडि़तों से मिलने के बाद वे मिर्जापुर के लिए रवाना हुई। लेकिन रास्‍ते में ही प्रियंका गांधी को पुलिस ने रोक लिया। पुलिस की इस कार्रवाई से प्रियंका तैश में आ गईं और उन्‍होंने सड़क पर ही धरना देना शुरू कर दिया। प्रियंका ने कहा कि पुलिस के पास मुझे मिर्जापुर जाने से रोकने के लिए कोई आदेश नहीं मिला है। 

Latest Uttar Pradesh News