A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश फिर झूठी जानकारी देकर फंसी प्रियंका वाड्रा, डीएम आगरा ने कहा 24 घंटे में करें खंडन

फिर झूठी जानकारी देकर फंसी प्रियंका वाड्रा, डीएम आगरा ने कहा 24 घंटे में करें खंडन

कोरोना संकट के बीच ट्विटर पर मौत से जुड़ी गलत जानकारी देकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्षा प्रियंका गांधी वाड़ा फंसती नजर आ रही हैं।

<p>:Priyanka Gandhi</p>- India TV Hindi Image Source : FILE :Priyanka Gandhi

कोरोना संकट के बीच ट्विटर पर मौत से जुड़ी गलत जानकारी देकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस  अध्यक्षा प्रियंका गांधी वाड़ा फंसती नजर आ रही हैं। प्रियंका गांध ने आगरा जिले में 48 घंटों के भीतर 28 मौतों की बात ट्विटर पर लिखी थी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए आगरा जिले के डीएम ने प्रियंका से 24 घंटों के भीतर इसका खंडन करने की मांग की है। आगरा डीएम ने बताया कि पिछले 109 दिनों के कोरोना काल में आगरा में 1139 मामले सामने आए हैं वहीं 79 लोगों की मौत हुई है। 

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा था 

आगरा में 48 घंटे में भर्ती हुए 28 कोरोना मरीजों की मृत्यु हो गई। यूपी सरकार के लिए कितनी शर्म की बात है कि इसी मॉडल का झूठा प्रचार करके सच दबाने की कोशिश की गई। सरकार की नो टेस्ट — नो कोरोना पॉलिसी पर सवाल उठे थे लेकिन सरकार ने उसका कोई जवाब नहीं दिया। अगर यूपी सरकार सच दबाकर कोरोना मामले में इसी तरह लगातार लापरवाही करती रही तो बहुत घातक होने वाला है।

इसके जवाब में आगरा के जिलाधिकारी ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पत्र लिखकर उनके 22 जून के ट्वीट का 24 घंटे में खंडन करने को कहा है। DM ने पत्र में कहा है-पिछले 109दिन में आगरा में #COVID19 के 1,139 केस आए हैं,79मरीज़ों की मौत हुई है। पिछले 48घंटे में 28 लोगों की मृत्यु की सूचना असत्य एवं निराधार है। 

Latest Uttar Pradesh News