A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश लखनऊः मंदिर में लूटपाट के बाद पुजारी का बेरहमी से कत्ल, राशन तक ले गए बदमाश

लखनऊः मंदिर में लूटपाट के बाद पुजारी का बेरहमी से कत्ल, राशन तक ले गए बदमाश

लखनऊ के बक्शी का तालाब इलाके में एक पुजारी के मर्डर से हड़कंप मच गया है। मंदिर के पुजारी की हत्या से लोग दहशत में हैं।

<p>लखनऊः मंदिर में...- India TV Hindi लखनऊः मंदिर में लूटपाट के बाद पुजारी का बेरहमी से कत्ल, राशन तक ले गए बदमाश

लखनऊ के बक्शी का तालाब इलाके में एक पुजारी के मर्डर से हड़कंप मच गया है। मंदिर के पुजारी की हत्या से लोग दहशत में हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार कल देर रात पुजारी की बेरहमी से हत्या कर दी गई। शुरुआती तौर पर मर्डर की वजह लूटपाट बताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। अबतक हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिल सका है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र के अंतर्गत शिवपुरी गांव में स्थित ऐतिहासिक रण बाबा महादेव मंदिर है। इस मंदिर में मंगलवार देर रात अज्ञात बदमाशों के द्वारा जमकर लूटपाट की गई। इसके साथ ही लुटेरों ने मंदिर में रहने वाले बाबा फकीरे दास के सिर पर वार कर उनकी निर्मम हत्या कर दी।

पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो मंदिर का दानपात्र टूटा हुआ मिला है। इसके अलावा करीब 3 कुंतल वजन के घंटे गायब हो गए हैं। मंदिर का राशन भी गायब है। ग्रामीणों ने बताया कि बाबा करीब 15 साल से यहां रह रहे थे। यह स्थान काफी एकांत में पड़ता है। 

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए जा रहे हैं। पुलिस विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Latest Uttar Pradesh News