A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश राकेश टिकैत ठग, किसान आंदोलन में मिल रही शराब की बोतल- किसान नेता भानु प्रताप

राकेश टिकैत ठग, किसान आंदोलन में मिल रही शराब की बोतल- किसान नेता भानु प्रताप

न्यूज एजेंसी ANI के ट्वीट के अनुसार, भानु प्रताप सिंह ने कहा है कि राकेश टिकैत बिना ठगे कोई काम नहीं करते हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि किसान आंदोलन कांग्रेस की फंडिंग से चल रहा है और वहां पर काजू, बादाम, पिस्ता, किशमिश और शराब की बोतल मिल रही है।

rakesh tikait thug liquor bottles are being distributed in kisan andolan says farmer leader bhanu pr- India TV Hindi Image Source : PTI & ANI राकेश टिकैत ठग, किसान आंदोलन में मिल रही शराब की बोतल- किसान नेता भानु प्रताप

नई दिल्ली. भारतीय किसान युनियन (भानु) गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह ने राकेश टिकैत पर बड़ा आरोप लगाया है। न्यूज एजेंसी ANI के ट्वीट के अनुसार, भानु प्रताप सिंह ने कहा है कि राकेश टिकैत बिना ठगे कोई काम नहीं करते हैं। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि किसान आंदोलन कांग्रेस की फंडिंग से चल रहा है और वहां पर काजू, बादाम, पिस्ता, किशमिश और शराब की बोतल मिल रही है। भानु प्रताप सिंह ने आगे कहा कि किसान आंदोलन में केवल शराब पीने वाले और नोट लेने वाले हैं।

कुंडली-सिंघू सीमा बंद होने के मामले में हरियाणा सरकार की समिति रविवार को किसानों से बात करेगी
हरियाणा सरकार की एक उच्चस्तरीय समिति कुंडली-सिंघू सीमा पर राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर बंद की स्थिति को समाप्त करने के लिए प्रदर्शनकारी किसान यूनियन नेताओं से रविवार को बात करेगी। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में यह जानकारी दी गयी। इसमें कहा गया कि सोनीपत जिले के मुरथल में बैठक होगी।

बयान में कहा गया, ‘‘राज्यस्तरीय उच्चाधिकार प्राप्त समिति के सदस्य अनेक किसान संगठनों के साथ वार्ता करेंगे। 43 किसान संगठनों के पदाधिकारियों को इस बैठक में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है।’’ हरियाणा सरकार ने बुधवार को समिति बनाई थी। इससे एक दिन पहले सोनीपत के उपायुक्त ललित सिवाच ने बंद को लेकर किसान प्रतिनिधियों के साथ बातचीत की थी। 

Latest Uttar Pradesh News