A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी कर रहे दो युवक गिरफ्तार, तीसरा आरोपी फरार

नोएडा में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी कर रहे दो युवक गिरफ्तार, तीसरा आरोपी फरार

नोएडा के थाना सेक्टर-20 पुलिस ने रेमडेसिविर/एक्टेमरा इंजेक्शन की कालाबाजारी करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 1 वायल्स एक्टेमरा 400 एमजी/20 एमएल इंजेक्शन भी बरामद किया गया है, जो इस्तानबुल से आयातित है।

नोएडा में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी कर रहे दो युवक गिरफ्तार, तीसरा आरोपी फरार- India TV Hindi नोएडा में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी कर रहे दो युवक गिरफ्तार, तीसरा आरोपी फरार

नोएडा (गौतम बुद्ध नगर): नोएडा के थाना सेक्टर-20 पुलिस ने रेमडेसिविर/एक्टेमरा इंजेक्शन की कालाबाजारी करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 1 वायल्स एक्टेमरा 400 एमजी/20 एमएल इंजेक्शन भी बरामद किया गया है, जो इस्तानबुल से आयातित है। अभियुक्त के नाम रवि कुमार और मौ. जुनैद है। दोनों दिल्ली के संगम विहार के रहने वाले हैं।

पुलिस ने आरोपियों को नोएडा के सेक्टर-30 स्थित सरकारी अस्पताल के पास से गिरफ्तार किया गया है। यह नोएडा में रहकर अपने एक अन्य साथी आकाशदीप के साथ मिलकर एक्टेमरा 400 एमजी/20 एमएल इंजेक्शन की कालाबाजारी कर रहे थे और जरूरतमंद लोगों को 80 हजार से एक लाख रुपये के बीच में बेच रहे थे।

अभियुक्तों को आकाशदीप द्वारा दवाई बेचने के लिए दी जा रही थी, जिन्हे अभियुक्त फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया के माध्यमों से जरुरतमंद लोगों को कई गुना ज्यादा रेट में बेचा जा रहा था। पुलिस ने बताया कि फरार अभियुक्त आकाशदीप की गिरफ्तारी के लिए कोशिश की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News