A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्‍तर प्रदेश में भीषण सड़क दुर्घटना, आठ लोगों की मौत

उत्‍तर प्रदेश में भीषण सड़क दुर्घटना, आठ लोगों की मौत

औरैया जिले के सहायल क्षेत्र में शनिवार को ट्रक की जबरदस्त टक्कर से टेंपो सवार आठ लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य जख्मी हो गए।

<p>accident </p>- India TV Hindi accident 

औरैया। औरैया जिले के सहायल क्षेत्र में शनिवार को ट्रक की जबरदस्त टक्कर से टेंपो सवार आठ लोगों की मौत हो गई तथा तीन अन्य जख्मी हो गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा शोक व्यक्त किया है। 

पुलिस अधीक्षक सुनीति ने बताया कि शनिवार सुबह करीब 6:30 बजे दिबियापुर बेला मार्ग पर जा रहे एक टेंपो ने सहायल थाना क्षेत्र के कचरियापुर गांव स्थित सौथरा तिराहे के पास एक वाहन से आगे निकलने की कोशिश की। तभी सामने से आ रहे ट्रक से उसकी सीधी टक्कर हो गई। 

उन्होंने बताया कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि टेंपो के परखच्चे उड़ गये और टेंपो सवार आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सुनीति ने बताया कि हादसे में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। शवों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को हादसे में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं। 

Latest Uttar Pradesh News

Related Video