A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गाजियाबाद में सरकारी आदेश के बाद भी खुले स्कूल, 13 पर होगी कार्रवाई, आज बंद रहेंगे सभी प्रोफेशनल कॉलेज

गाजियाबाद में सरकारी आदेश के बाद भी खुले स्कूल, 13 पर होगी कार्रवाई, आज बंद रहेंगे सभी प्रोफेशनल कॉलेज

उत्तर भारत में जारी भारी शीतलहर के बीच गाजियाबाद में स्थानीय प्रशासन ने 19 और 20 दिसंबर को सभी स्कूल बंद रखने के आदेश दिए थे।

गाजियाबाद। उत्तर भारत में जारी भारी शीतलहर के बीच गाजियाबाद में स्थानीय प्रशासन ने 19 और 20 दिसंबर को सभी स्कूल बंद रखने के आदेश दिए थे। लेकिन इसके बावजूद गाजियाबाद में कई स्कूलों में पढ़ाई बदस्तूर जारी रही। इस बीच गाजियाबाद जिला प्रशासन ने 13 स्कूलों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया है जो सरकारी आदेश के बाद भी गुरूवार को खुले रहे। 

प्रशासन ने जबरदस्ती सर्दी को देखते हुए स्कूल बंद रखने का आदेश दिया था। जिला मजिस्ट्रेट अजय शंकर पांडेय ने बताया कि यह पाया गया कि प्रशासनिक आदेश के बावजूद गुरूवार को कुछ स्कूल खुले थे । उन्होंने बताया कि सरकारी आदेश का उल्लंघन करने वाले 13 स्कूलों की पहचान की गयी है । 

इसके साथ्ज्ञ ही पांडे ने कहा कि शुक्रवार को गाजियाबाद के सभी पोस्ट ग्रेजुएट कालेजों, इंजीनियरिंग एवं प्रबंधन संस्थानों तथा मेडिकल कालेज को बंद रखने का आदेश दिया गया है। उन्होंने साफ किया कि ऐसा नहीं किये जाने पर संबंधित प्रबंधन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी जाएगी।

Latest Uttar Pradesh News