A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश पूरे नोएडा में धारा 144 लागू, शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का है दौरा

पूरे नोएडा में धारा 144 लागू, शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का है दौरा

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार यानी 8 अगस्त को नोएडा आ रहे हैं। सीएम योगी के नोएडा आगमन को देखते हुए प्रशासन ने धारा 144 लागू कर दी है।

UP Chief Minister Yogi Adityanath Noida visit on 8 August- India TV Hindi Image Source : PTI UP Chief Minister Yogi Adityanath Noida visit on 8 August

नोएडा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार यानी 8 अगस्त को नोएडा आ रहे हैं। सीएम योगी के नोएडा आगमन को देखते हुए प्रशासन ने पूरे नोएडा में धारा 144 लागू कर दी है। लोगों को ड्रोन उड़ाने की अनुमति नहीं है। एडीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि ड्रोन चलाने पर रोक लगाने के साथ ही ड्यूटी पर तैनात 15 गजटेड अधिकारियों और 700 पुलिसकर्मियों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा।

सीएम योगी करेंगे कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गौतम बौद्ध नगर जिले में नोएडा के सेक्टर 39 में एक नए कोविड​​-19 सरकारी अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। बता दें कि, अस्पताल का निर्माण नोएडा प्राधिकरण की ओर से किया गया है, जबकि कोविड की सभी सुविधाएं टाटा समूह व बिलगेट फाउंडेशन की प्रदान की गई है। अस्पताल कोविड की सभी सुविधाओं से लैस होगा। यहां करीब 100 स्वास्थ्यकर्मियों की ड्यूटी लगाई गई है, ताकि किसी को दिक्कत नहीं आए। यह जिले का सबसे बड़ा कोविड अस्पताल होगा। वर्तमान में चाइल्ड पीजीआइ में 50, ग्रेनो राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान (जिम्स) में 150 बेड की सुविधा है।

Latest Uttar Pradesh News