A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अयोध्या पहुंचे संजय राउत, बोले- राम मंदिर आंदोलन में रही है शिवसेना की भूमिका, इसलिए यहां आते रहते हैं

अयोध्या पहुंचे संजय राउत, बोले- राम मंदिर आंदोलन में रही है शिवसेना की भूमिका, इसलिए यहां आते रहते हैं

मुख्यमंत्री बनने के बाद उद्धव ठाकरे का यह पहला दौरा होगा।इससे पहले उद्धव ठाकरे दो बार अयोध्या आ चुके हैं। उद्धव के साथ महाराष्ट्र के मंत्री, विधायक व सांसद भी रामलला के दर्शन करेंगे। 

Sanjay Raut- India TV Hindi Image Source : ANI File Photo

अयोध्या। शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत आज अयोध्या पहुंचे। शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे का 7 मार्च को महाराष्ट्र पहुंचने का कार्यक्रम है, उससे पहले संजय राउत के इस दौरे को महत्वपूर्ण बताया जा रहा है। संजय राउत ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हमारी मंशा राजनीतिक हलचल मचाने की नहीं है। उन्होंने बताया कि उद्धव ठाकरे 7 मार्च को अयोध्या पहुंच रामलला के दर्शन करेंगे और उसके बात सरयू आरती करेंगे। 

मुख्यमंत्री बनने के बाद उद्धव ठाकरे का यह पहला दौरा होगा।इससे पहले उद्धव ठाकरे दो बार अयोध्या आ चुके हैं। उद्धव के साथ महाराष्ट्र के मंत्री, विधायक व सांसद भी रामलला के दर्शन करेंगे। संजय राउत ने कहा कि राम मंदिर आंदोलन में शिवसेना की भी रही है भूमिका। इसलिए हम यहां बार-बार आते रहते हैं। अयोध्या में जल्द ही भव्य मंदिर का निर्माण होगा। राम मंदिर ट्रस्ट धार्मिक है राजनीतिक नहीं। इसीलिए साधु-संतों को रखा गया है नेताओं को नहीं।

Latest Uttar Pradesh News