A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश शिवपाल ने अध्यक्ष चुने जाने पर अखिलेश को दी बधाई

शिवपाल ने अध्यक्ष चुने जाने पर अखिलेश को दी बधाई

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पांच साल के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिए जाने पर सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने ट्विटर पर उन्हें बधाई दी।

Shivpal and Akhilesh- India TV Hindi Shivpal and Akhilesh

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पांच साल के लिए समाजवादी पार्टी (सपा) का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुन लिए जाने पर सपा के वरिष्ठ नेता शिवपाल सिंह यादव ने ट्विटर पर उन्हें बधाई दी। हालांकि, अधिवेशन में शिवपाल शामिल नहीं हुए। बधाई देने के बाद ट्विटर पर समर्थक शिवपाल की प्रशंसा कर रहे हैं। शिवपाल सिंह यादव ने ट्विटर पर अखिलेश को बधाई देते हुए कहा, "अखिलेश को हार्दिक बधाई, हृदय से शुभकामनाएं एवं आशीर्वाद।"

शिवपाल की बधाई के बाद उनके प्रशंसक पवन कुमार यादव ने लिखा, "चाचा का आशीर्वाद मिल गया भैया..अपने तो अपने होते हैं..जय समाजवाद।" दूसरे प्रशंसक सत्येंद्र सिंह यादव ने लिखा, "आपका हृदय विशाल, आप धरती के लाल, यू ही नहीं बने आप समाजवादी शिवपाल।" वहीं एक प्रशंसक ने लिखा, "हमको अखिलेश ने लूटा, नेता जी में कहां दम था।"

अखिलेश यादव को सर्वसम्मति से राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया। इस दौरान सपा महासचिव आजम खान, रामगोपाल यादव, नरेश अग्रवाल, धर्मेद्र यादव सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता मंच पर मौजूद रहे। लेकिन मुलायम सिंह यादव और शिवपाल यादव मौजूद नहीं थे।

Latest Uttar Pradesh News