A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने की फिरोज़ाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने की फिरोज़ाबाद से लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को यहां कहा कि वह जनता की मांग पर लोकसभा चुनाव फिरोजाबाद से लड़ेंगे।

Shivpal Singh Yadav- India TV Hindi Shivpal Singh Yadav

इटावा (उप्र): प्रगतिशील समाजवादी पार्टी प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने शनिवार को यहां कहा कि वह जनता की मांग पर लोकसभा चुनाव फिरोजाबाद से लड़ेंगे। उन्होंने दावा किया कि चुनाव के बाद केंद्र में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के बिना कोई दल सरकार नहीं बना सकेगा।

शिवपाल ने स्थानीय धनुआंखेड़ा इण्टर कालेज में गणतंत्र दिवस पर एक समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि लखनऊ में लाखों लोगों के बीच हमने कहा था कि उन्हें कुछ नहीं चाहिए, न पद, न मंत्री, केवल सम्मान चाहिए। लेकिन षड्यंत्र कर उन्हें अलग किया गया।

अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें धोखा दिया गया और मजबूरी में उन्हें प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाना पडी। शिवपाल ने सपा-बसपा गठबंधन पर कहा कि बसपा ने सपा को झटका देकर तीन बार भाजपा के सहयोग से सरकार बनाई। उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह को ‘‘गुण्डा’’, सपा को गुण्डों की पार्टीं तथा उन्हें दुराचारी बताने वाले दल के साथ गठबंधन पिता और चाचा का साफ 

अपमान है।

Latest Uttar Pradesh News