A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की वेबसाइट शुरू, देखिए- 'फर्स्ट लुक'

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की वेबसाइट शुरू, देखिए- 'फर्स्ट लुक'

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की वेबसाइट शुरू हो गई है। वेबसाइट पर राम मंदिर निर्माण से जुड़ी जानकारी मिलेंगी।

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की वेबसाइट शुरू- India TV Hindi Image Source : HTTPS://SRJBTKSHETRA.ORG/ श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की वेबसाइट शुरू

अयोध्या: श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की वेबसाइट शुरू हो गई है। वेबसाइट पर राम मंदिर निर्माण से जुड़ी जानकारी मिलेंगी। वेबसाइट पर अयोध्या के मंदिरों, राम का महत्त्व, जिले की विकास योजनाओं, मंदिरों के रास्ते तथा परिवहन सेवाओं, होटल और धर्मशालाओं से जुड़ी जानकारियों भी उपलब्ध होंगीं।

इसके अलावा वेबसाइट पर मंदिर निर्माण में आर्थिक सहयोग देने के लिए ट्रस्ट का अकाउंट नंबर दिया गया है। वेबसाइट के होम पेज पर सबसे ऊपर ही दाहिनी ओर डोनेट का विकल्प मिलता है, जहां क्लिक करके मंदिर निर्माण में आर्थिक सहयोग करने के इच्छुक लोग अपना योगदान दे सकते हैं।

श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट की वेबसाइट https://srjbtkshetra.org/ है। आप सर्च इंजन पर जाकर इसे सर्च कर सकते हैं या फिर इस लिंक पर क्लिक करके भी वेबसाइट का फर्स्ट लुक देख सकते हैं। वेबसाइट खुलते ही आपको होम, कॉन्टेक्ट अस, अवाउट, ईवेंट्स, अयोध्या, न्यूज और डोनेट का ऑप्शन मिलता है।

वेबसाइट की शुरूआत पर्यटन मंत्री नीलकंठ तिवारी ने बुधवार को की। वह बुधवार की शाम अयोध्या पहुंचे और रामलला के दरबार में हाजिरी लगाकर आरती के पहले रामलला के गर्भ गृह के सामने वेबसाइट की शुरुवात की। उसके बाद वह आरती में भी शामिल हुए। इस दौरान ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय और सदस्य अनिल मिश्रा उपस्थित रहे।

इसके अतिरिक्त आपको बता दें कि श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर आज से शुरू हो जाएगा। यहां से भी राम मंदिर से जुड़ी जानकारियों ली जा सकेंगी।

Latest Uttar Pradesh News