A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी: 29 साल पुरानी रंजिश के चलते गोलियों से गूंजा सीतापुर, फोर्स तैनात

यूपी: 29 साल पुरानी रंजिश के चलते गोलियों से गूंजा सीतापुर, फोर्स तैनात

उत्तर प्रदेश के सीतापुर के पिसावा थाने के महमदापुर गांव सोमवार को गोलियों की आवाज से थरथरा उठा। दो पक्षों में जकर लाठी-पत्थर चल गए।

Sitapur firing incident brahmin Yadav rivalry- India TV Hindi Image Source : INDIA TV Sitapur firing incident brahmin Yadav rivalry

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर के पिसावा थाने के महमदापुर गांव सोमवार को गोलियों की आवाज से थरथरा उठा। दो पक्षों में जकर लाठी-पत्थर चल गए। पुलिस का कहना है कि गांव में धान काटने की मशीन (कम्बाइन) को देखने को लेकर विवाद हुआ और मामला इतना बढ़ा कि गोलियां तक चल गई। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल गांव में  मूलचन्द्र यादव और मोनू दीक्षित के परिवार के बीच 1992 से रंजिश चली आ रही है। 1992 में मूलचन्द्र यादव के भाई द्वारिका यादव की हत्या हो गई थी जिसका आरोप दीक्षित परिवार पर था। बाद में मोनू दीक्षित के चाचा की हत्या हुई और आरोप यादव परिवार पर लगा। दीक्षित परिवार धान काटने की कम्बाइन मशीन खरीद कर लाया था।

पुलिस के मुताबिक मूलचन्द्र के घर के लड़के मशीन देख रहे थे जिसे लेकर विवाद हो गया और मामला इतना बढ़ा की गांव में गोलियां और लाठी-डंडों के साथ पत्थर चल गए। पुलिस ने दोनों पक्षों के दो-दो लोगों को गिरप्तार कर लिया है और असलहा भी बरामद कर लिया है।

Latest Uttar Pradesh News