A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के छह रेजिडेंट डॉक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित

मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के छह रेजिडेंट डॉक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित

उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर चिकित्सा कॉलेज एवं अस्पताल के छह रेजिडेंट डॉक्टरों समेत आठ लोगों को कोरोना वायरस का संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। 

मुजफ्फरनगर चिकित्सा कॉलेज के छह रेजिडेंट डॉक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित- India TV Hindi Image Source : PTI मुजफ्फरनगर चिकित्सा कॉलेज के छह रेजिडेंट डॉक्टर कोरोना वायरस से संक्रमित

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर चिकित्सा कॉलेज एवं अस्पताल के छह रेजिडेंट डॉक्टरों समेत आठ लोगों को कोरोना वायरस का संक्रमण होने की पुष्टि हुई है। अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि डॉक्टर अस्पताल के गैर कोविड- वार्ड में काम कर रहे थे और उनके संपर्क में आए लोगों का पता लगाया जा रहा है। जिले में मामले बढ़कर 140 हो गए हैं। 

अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट आलोक कुमार ने यहां पीटीआई-भाषा को बताया कि जिले के अधिकारियों को 106 नमूनों के परिणाम मिले हैं, जिनमें से बेगराजपुर स्थित चिकित्सा कॉलेज के छह रेजिडेंट डॉक्टरों सहित आठ लोग संक्रमित पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि जिले में संक्रमण से 68 मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि 72 रोगियों का उपचार चल रहा है। 

नए मामलों में छह डॉक्टरों के अलावा, एक व्यक्ति किनौनी गांव का रहने वाला है और हाल में दिल्ली से लौटा था, जबकि अन्य व्यक्ति आदमपुर गांव का रहने वाला है। इस बीच मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ प्रवीण चोपड़ा ने बताया कि स्वास्थ्य महकमे ने एहतियाती उपाय करने शुरू कर दिए हैं और संक्रमित डॉक्टरों के परिवारों का पता लगाया जा रहा है।

Latest Uttar Pradesh News