A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कोरोना के खिलाफ लड़ाई जारी, स्मृति ईरानी ने अमेठी को दिया ये 'गिफ्ट'

कोरोना के खिलाफ लड़ाई जारी, स्मृति ईरानी ने अमेठी को दिया ये 'गिफ्ट'

कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के दौरान यह तीसरी बार है जब स्मृति ईरानी अमेठी के औचक दौरे पर आयी हैं। शनिवार को वह बिना किसी घोषित कार्यक्रम के अमेठी पहुंची थीं। 

<p>Smriti Irani Amethi Oxygen Plant inaugurated Covid-19...- India TV Hindi Image Source : PTI Smriti Irani Amethi Oxygen Plant inaugurated Covid-19 कोरोना के खिलाफ लड़ाई जारी, स्मृति ईरानी ने अमेठी को दिया ये 'गिफ्ट'

अमेठी. केंद्रीय वस्त्र और महिला एवं बाल विकास मंत्री और उत्तर प्रदेश के अमेठी की सांसद  स्मृति ईरानी ने शनिवार को अपने लोकसभा क्षेत्र को बड़ा गिफ्ट दिया। स्मृति ईरानी ने शनिवार को अमेठी में संयुक्त जिला चिकित्सालय में आदित्य बिरला ग्रुप द्धारा स्थापित ऑक्सीजन संयंत्र का उद्घाटन किया।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के दौरान यह तीसरी बार है जब स्मृति ईरानी अमेठी के औचक दौरे पर आयी हैं। शनिवार को वह बिना किसी घोषित कार्यक्रम के अमेठी पहुंची थीं। पिछले महीने उन्होंने जिले के लिए तीन टन ऑक्सीजन भिजवाया था और उसी के साथ यहां छह ऑक्सीजन संयंत्र लगाने की प्रक्रिया शुरू हुई थी जिसमें आदित्य बिरला ग्रुप द्धारा लगाये गये ऑक्सीजन संयंत्र की आज शुरूआत हो गयी।

इस संयंत्र में प्रतिदिन 100 सिलेंडर भरे जा सकेंगे। इसके निर्माण में करीब 75 लाख रुपये की लागत आयी है। ईरानी ने जिलाधिकारी अरूण कुमार, पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह, मुख्य विकास अधिकारी अंकुर लाठर एवं मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ आशुतोष दूबे के साथ चर्चा कर महामारी से निपटने के इंतजामों की जानकारी ली। 

Latest Uttar Pradesh News