A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सुरेंद्र के परिवार के सामने स्मृति ने ली प्रतिज्ञा, कहा- हत्या करने और करवाने वाले को नहीं छोडूंगी

सुरेंद्र के परिवार के सामने स्मृति ने ली प्रतिज्ञा, कहा- हत्या करने और करवाने वाले को नहीं छोडूंगी

अमेठी से नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी के करीबी माने जाने वाले बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अपने करीबी की हत्या से स्तब्ध ईरानी आज दोपहर पूर्व ग्राम प्रधान के घर पहुंचीं और परिजनों को ढाढस बंधाया।

<p><span style="color: #626262; background-color:...- India TV Hindi Image Source : ANI स्मृति ईरानी,  अमेठी की सांसद

अमेठी। अमेठी से नवनिर्वाचित सांसद स्मृति ईरानी के करीबी माने जाने वाले बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अपने करीबी की हत्या से स्तब्ध ईरानी आज दोपहर पूर्व ग्राम प्रधान के घर पहुंचीं और परिजनों को ढाढस बंधाया।

स्मृति ईरानी सुरेन्द्र सिंह की अंतिम यात्रा में शामिल हुईं। उन्होंने सुरेन्द्र सिंह के पार्थिव शरीर को कंधा भी दिया। इस दौरान वह काफी भावुक भी हो गयीं। उन्होंने मीडिया से बातीचीत करते हुए कहा, “मैंने सुरेंद्र सिंह जी के परिवार के सामने ये कसम खाई है कि जिसने उन्हें गोली मारी है औऱ जिसने मरवाई है, उसे मैं मृत्युदंड दिलाकर रहूंगी, चाहे इसके लिए मुझे सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़े।”

इस मामले पर लखनऊ में उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ओ पी सिंह ने कहा, ''हमें पुरानी रंजिश का पता चला है। हम ये भी पता कर रहे हैं कि कहीं कोई राजनीतिक दुश्मनी तो नहीं थी । यूपी पुलिस की टीम सघन जांच कर रही हैं । अब तक हमने सात लोगों को हिरासत में लिया है। हमें इलेक्ट्रानिक सर्विलांस से कुछ महत्वपूर्ण तथ्य भी मिले हैं।''

आपको बता दें कि बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान स्थानीय भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह को शनिवार रात करीब 11.30 बजे अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी । उन्हें गंभीर हालत में इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया, जहां उनकी मौत हो गयी । 

Latest Uttar Pradesh News