A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश बुखार से तपती 80 साल की बूढ़ी मां को स्टेशन पर छोड़ गए बेटे

बुखार से तपती 80 साल की बूढ़ी मां को स्टेशन पर छोड़ गए बेटे

उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में आज तड़के रेलवे पुलिस बल (आरपीएफ) के जवानों को 80 वर्ष की एक वृद्धा स्टेशन पर लावारिस अवस्था में बुखार से तड़पती मिली, जिसे उसके बेटे वहां छोड़ गए थे।

<p>Representative Image</p>- India TV Hindi Representative Image

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में आज तड़के रेलवे पुलिस बल (आरपीएफ) के जवानों को 80 वर्ष की एक वृद्धा स्टेशन पर लावारिस अवस्था में बुखार से तड़पती मिली, जिसे उसके बेटे वहां छोड़ गए थे। उसे बेघरों का आश्रम ‘अपना घर’ भिजवा दिया गया। रेलवे पुलिस फोर्स के मथुरा जंक्शन प्रभारी इंस्पेक्टर चंद्रभान प्रसाद ने इसकी जानकारी मीडिया को दी। 

उन्होंने बताया कि ‘‘सुबह आरपीएफ की एक गश्ती टीम को एक बेंच पर महिला मिली। उसे तेज बुखार था। उसकी स्थिति के बारे में जानने का प्रयास किया गया तो भाषा समझ में न आने के कारण संवाद न हो सका।’’ उन्होंने बताया कि उसे बुखार की दवा दी गई और खाना खिलाया गया। बुखार उतरने पर वह बस इतना ही समझा पाई कि उसके बेटे उसे यहां छोड़ गए हैं। 

प्रसाद ने बताया, ‘‘जब वृद्धा अपने होश में आई तो स्टेशन तथा आसपास आवाज लगवाकर उसके साथ आए संभावित लोगों को ढूंढने तथा उन्हें सौंपने का प्रयास किया गया। जब कोई चारा न रहा तब ‘अपना घर’ के लोगों के सुपुर्द कर दिया।"

Latest Uttar Pradesh News