Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश मामूली विवाद के बाद शराबी बेटे...

मामूली विवाद के बाद शराबी बेटे ने पिता को मारी गोली, खुद की भी जान ली

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक शराबी बेटे ने पहले अपने पिता को गोली मारी, उसके बाद खुदकुशी कर ली।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 10 May 2019, 12:40:24 IST

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक शराबी बेटे ने पहले अपने पिता को गोली मारी, उसके बाद खुदकुशी कर ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र के दलेलगढ़ गांव में रहने वाले एक शराबी बेटे ने शुक्रवार तड़के अपने पिता को मामूली विवाद में गोली मार दी। बताया जाता है कि उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली जिससे उसकी मौत हो गई। पिता को गंभीर हालत में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी ग्रामीण बिनीत जायसवाल ने बताया कि दलेलगढ़ गांव में रहने वाले राजवीर सिंह (62 वर्ष) का बेटा भीम सिंह (28 वर्ष) शराब पीने का आदी था। आज तड़के किसी बात को लेकर भीम सिंह का उसके पिता से विवाद हो गया। उसने देसी तमंचे से अपने पिता के ऊपर गोली चला दी। एसपी ने बताया कि पिता को गोली मारने के बाद बेटे ने स्वयं को गोली मार ली। 

उन्होंने बताया कि इस घटना में बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता की हालत अत्यंत नाजुक बनी हुई है। उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी ने बताया की मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की सूचना दनकौर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। गांव में भारी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन