A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश अभिनेता बनने की चाहत में खाई जेल की हवा, अपने ही अपहरण का नाटक रचने पर हुआ गिरफ्तार

अभिनेता बनने की चाहत में खाई जेल की हवा, अपने ही अपहरण का नाटक रचने पर हुआ गिरफ्तार

नोएडा में एक युवक को अपने अपहरण का नाटक करने और परिवार से छह लाख रुपये फिरौती मांगने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया है।

Noida- India TV Hindi Noida

नोएडा। नोएडा में एक युवक को अपने अपहरण का नाटक करने और परिवार से छह लाख रुपये फिरौती मांगने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार युवक अभिनेता बनने के लिए संघर्षरत है। उनसे अपनी महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने के लिये यह कदम उठाया। पुलिस ने यह जानकारी दी। 

पुलिस ने कहा कि युवक की पहचान विजय के रूप में हुई है। वह उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले का रहने वाला है और फिलहाल नोएडा के बहलोलपुर में रह रहा था। पुलिस को शनिवार रात विजय के परिवार की ओर से शिकायत मिली थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि विजय बहलोलपुर में अपने घर से लापता है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा, "इसके बाद विजय के भाई को धमकी भरा संदेश और छह लाख रुपये की फिरौती की मांग के साथ विजय को बंधक बनाए जाने की कुछ तस्वीरें मिलीं।" 

अधिकारी ने कहा कि इसके बाद जांच की गई तो विजय नोएडा सेक्टर 24 में अपने एक दोस्त के घर पर मिला। प्रवक्ता ने कहा कि आगे की जांच में पता चला कि विजय ने अपने परिवार से पैसा हासिल करने के लिये खुद ही अपने अपहरण की योजना बनाई थी। अधिकारी ने कहा, "विजय ने पुलिस को बताया कि वह मुम्बई जाकर अभिनेता बनने के लिये पैसे हासिल करना चाहता था। उसने कहा कि वह तीन लाख रुपये एक टीवी धारावाहिक में एक भूमिका के लिये और तीन लाख रुपये निजी खर्चों के लिये हासिल करना चाहता था।" पुलिस ने कहा कि विजय के खिलाफ नकली अपहरण कराने और पुलिस को गुमराह करने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Latest Uttar Pradesh News