A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश गौतम बुद्ध नगर के नए जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने संभाला कार्यभार, जिले के सभी अधिकारियों के साथ की बैठक

गौतम बुद्ध नगर के नए जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने संभाला कार्यभार, जिले के सभी अधिकारियों के साथ की बैठक

जिलाधिकारी ने अधिकारियों को आदेश दिया कि वे कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए उठाए गए कदमों पर डट कर काम करें।

Suhas LY take charge of district magistrate of Noida - India TV Hindi Suhas LY take charge of district magistrate of Noida

नोएडा। गौतम बुद्ध नगर के नवनियुक्त जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने मंगलवार सुबह 5 बजे लखनऊ से यहां पहुंचकर अपना कार्यभार संभाल लिया। जिला सूचना अधिकारी राकेश चौहान ने बताया कि कार्यभार संभालने के बाद सुबह 8 बजे उन्होंने जिले के सभी प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की। जिलाधिकारी ने अधिकारियों को चेताया कि कोरोना वायरस संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए उठाए गए कदमों में कोई कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

उन्होंने कहा कि जिले में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या बढ़ रही है। यहां पर बहुराष्ट्रीय कंपनियां होने की वजह से काफी लोग विदेश से आते हैं। जिलाधिकारी ने अधिकारियों को आदेश दिया कि वे कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने के लिए उठाए गए कदमों पर डट कर काम करें।

उन्होंने बताया कि मीटिंग के बाद जिलाधिकारी सेक्टर 39 स्थित जिला अस्पताल, ग्रेटर नोएडा स्थित जिम्स अस्पताल सहित उन विभिन्न जगहों पर पहुंचे जहां पर कोरोना से संक्रमित लोगों को भर्ती किया गया है। तथा कोरोना के संदिग्ध मरीजों को रखने के लिए आइसोलेशन वार्ड बनाए गए हैं। इसके बाद जिलाधिकारी नोएडा, ग्रेटर नोएडा, और यमुना प्राधिकरण तथा स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के साथ संयुक्त बैठक में भाग लेने पहुंचे। 

Latest Uttar Pradesh News