A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश ऑर्डर देने में देरी की तो स्विगी के डिलीवरी बॉय ने रेस्टोरेंट मालिक की गोली मारकर हत्या की

ऑर्डर देने में देरी की तो स्विगी के डिलीवरी बॉय ने रेस्टोरेंट मालिक की गोली मारकर हत्या की

आरोप है कि नशे में धुत डिलीवरी बॉय ने नौकर के साथ एक आर्डर में देरी होने के कारण गाली-गलौज शुरू कर दी। इस पर रेस्टोरेंट संचालक सुनील मौके पर आ गया और विवाद खत्म करने का प्रयास करने लगा।

Swiggy Delivery Agent Shoots Restaurant Owner Dead After Delay in Order- India TV Hindi Image Source : PTI कोतवाली बीटा-2 क्षेत्र में स्थित फ़ूड रेस्टोरेंट्स के मालिक की स्विगी के डिलीवरी बॉय ने गोली मारकर हत्या कर दी।

ग्रेटर नोएडा: कोतवाली बीटा-2 क्षेत्र की मित्रा सोसाइटी में स्थित ऑनलाइन फ़ूड रेस्टोरेंट्स के मालिक की आर्डर में देरी होने के कारण हुए विवाद में स्विगी के डिलीवरी बॉय ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय की तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ग्रेटर नोएडा के मित्रा सोसाइटी में सुनील ऑनलाइन फूड डिलीवरी का झमझम के नाम से रेस्टोरेंट्स चलाता था। 

बताया जा रहा है कि मंगलवार रात करीब 12:15 बजे ढाबे में काम करने वाले नौकर नारायण और स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय के बीच विवाद हो गया। मौके पर मौजूद लोगो ने बताया की मंगलवार रात स्विगी का डिलीवरी ब्वॉय चिकन बिरयानी और पूड़ी सब्जी का ऑर्डर लेने आया था। इसमें चिकन बिरयानी का ऑर्डर उसे दे दिया गया जबकि पूरी सब्जी के आर्डर में कुछ समय लगने की बात नौकर नारायण द्वारा उसे बताई गई। 

आरोप है कि नशे में धुत डिलीवरी बॉय ने नौकर के साथ एक आर्डर में देरी होने के कारण गाली-गलौज शुरू कर दी। इस पर रेस्टोरेंट संचालक सुनील मौके पर आ गया और विवाद खत्म करने का प्रयास करने लगा। आरोप है कि अपने एक साथी की मदद से डिलीवरी बॉय ने सुनील के सिर में गोली मार दी जिससे सुनील मौके पर गिर पड़ा। गोली लगने की जानकारी होते ही नौकर नारायण अपने अन्य साथियों के साथ मालिक सुनील को घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल में ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एडीसीपी ग्रेटर नोएडा जोन विशाल पांडे ने बताया कि ऑर्डर देने में देरी होने के कारण डिलीवरी ब्वॉय ने रेस्टोरेंट मालिक को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई है। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें

Latest Uttar Pradesh News