A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश UP: महोबा में कार सवारों ने लड़की को किया अगवा, 3 घंटे बाद बीच सड़क पर छोड़ भागे

UP: महोबा में कार सवारों ने लड़की को किया अगवा, 3 घंटे बाद बीच सड़क पर छोड़ भागे

उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में श्रीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव से शनिवार की दोपहर 15 साल की एक लड़की का कार सवार अज्ञात बदमाशों ने उसके घर से सरेआम अपहरण कर लिया था।

<p>UP: महोबा में कार...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE UP: महोबा में कार सवारों ने लड़की को किया अगवा, 3 घंटे बाद बीच सड़क पर छोड़ भागे

महोबा (उप्र): उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में श्रीनगर थाना क्षेत्र के एक गांव से शनिवार की दोपहर 15 साल की एक लड़की का कार सवार अज्ञात बदमाशों ने उसके घर से सरेआम अपहरण कर लिया था। पुलिस के अनुसार, बदमाश अपहृत लड़की को तीन घंटे बाद छोड़कर फरार हो गए। श्रीनगर थाना के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) संजय शर्मा ने रविवार को बताया कि शनिवार दोपहर 15 साल की लड़की अपने घर के बाहर दरवाजे पर मां के साथ खड़ी थी, तभी वहां पहुंचे कार सवार अज्ञात बदमाश उसे जबरन कार में बैठाकर ले गए।

हालांकि घटना की सूचना मिलने पर सक्रिय हुई पुलिस की घेराबंदी की वजह से बदमाश किशोरी को घटना के तीन घंटे बाद गांव से कुछ दूरी पर छोड़कर फरार हो गए, जिनकी तलाश की जा रही है। शर्मा ने बताया कि इस सिलसिले में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण का एक मामला दर्ज किया गया है और लड़की का आज चिकित्सीय परीक्षण कराया जाएगा।

एसएचओ ने बताया कि अब तक की जांच में पाया गया है कि कार मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के लवकुशनगर की एक महिला के नाम पर पंजीकृत है। कार के नम्बर के आधार पर बदमाशों की खोजबीन की जा रही है।

Latest Uttar Pradesh News