A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सीएम योगी के नाम पर ठगी करनेवाले 3 लोग गिरफ्तार

सीएम योगी के नाम पर ठगी करनेवाले 3 लोग गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्य बल (STF) ने खुद को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निजी सहायक बताने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

cheater arrested- India TV Hindi cheater arrested

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्य बल (STF) ने खुद को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निजी सहायक बताने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। STF के सूत्रों ने आज यहां बताया कि कल सूचना मिलने पर बल ने आतिश कुमार मिश्रा, हनुमान शुक्ला तथा राहुल उपाध्याय नामक लोगों को लखनउु के अलीगंज स्थित कपूरथला इलाके में गिरफ्तार कर लिया। 

पकड़े गये तीनों लोगों ने पूछताछ में एसटीएफ को बताया कि उन्होंने जाली पहचान पत्र के आधार पर एक सिमकार्ड खरीदा था और उसे ट्रूकॉलर पर चीफ मिनिस्टर यूपी के नाम से पंजीकृत कर लिया था। इसी नम्बर से वह बिल्डरों को फोन करके खुद को मुख्यमंत्री का निजी सहायक बताते और उन्हें धमकी देते थे। 

सूत्रों ने बताया कि इन लोगों ने कानपुर के श्रमायुक्त आर. के. मिश्रा को फोन करके खुद को मुख्यमंत्री का सहायक बताते हुए एक कम्पनी पर छापा मारने को कहा था। मिश्रा ने संदेह होने पर इस बारे में कानपुर के जिलाधिकारी को बताया था। बाद में इस मामले की जांच एसटीएफ के सुपुर्द की गयी थी। 

Latest Uttar Pradesh News