A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी के कासगंज में तीन लोगों की गोली मार कर हत्या, 7 गिरफ्तार

यूपी के कासगंज में तीन लोगों की गोली मार कर हत्या, 7 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कासगंज में जिले के होडलपुर गांव में रविवार की देर रात एक गोलीकांड में तीन लोगों की मौत हो गयी।

<p>यूपी के कासगंज में...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATINAL IMAGE यूपी के कासगंज में तीन लोगों की गोली मार कर हत्या, 7 गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के कासगंज में जिले के होडलपुर गांव में रविवार की देर रात एक गोलीकांड में तीन लोगों की मौत हो गयी। कासगंज पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार घुले ने बताया कि होडलपुर में पुरानी रंजिश को लेकर झगड़ा हो गया था, जिसमें गोलीबारी हो गई थी। इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई है। एक को अस्पताल गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है।

इस मामले में तुरंत टीम को एक्टिव किया गया। इस कारण 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इन लोगों जिन हथियारों से घटना को अंजाम दिया था, उसे भी बरामद कर लिए गए हैं। सभी मामले की जांच हो रही है। मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।

ग्रामीणों ने बताया कि पूर्व प्रधान राजपाल उर्फ बाबा की केके राजपूत से पुरानी रंजिश है। दो दशक पहले केके के परिवार में किसी की हत्या की गई थी। इसमें पूर्व प्रधान जेल गए थे।

इसके अलावा पिछले वर्ष गांव में एक जुलाई को ऑनर किलिंग की घटना हो गई थी। इस मामले को लेकर पूर्व प्रधान और केके राजपूत के परिवारों में तल्खियां और बढ़ गईं थीं। इसी के चलते केके राजपूत के पक्ष ने घटना को अंजाम दिया है।

Latest Uttar Pradesh News