A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यूपी: शादी समारोह के दौरान 3 वर्षीय बच्ची के साथ अज्ञात युवक ने किया रेप

यूपी: शादी समारोह के दौरान 3 वर्षीय बच्ची के साथ अज्ञात युवक ने किया रेप

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक मैरिज हॉल के बाथरूम में 3 साल की मासूम के साथ रेप करने का मामला सामने आया है।

Mainpuri Rape, Mainpuri Marriage Function Rape, Mainpuri UP Rape, Uttar Pradesh- India TV Hindi Three-year-old girl raped during marriage function in Mainpuri of Uttar Pradesh | PTI Representational

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक मैरिज हॉल के बाथरूम में 3 साल की मासूम के साथ रेप करने का मामला सामने आया है। इस वहशियाना घटना को अंजाम देने वाले शख्स का पता अभी तक नहीं चल पाया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना मैनपुरी जिले के भोगांव इलाके में बुधवार देर रात हुई जहां बच्ची अपने माता-पिता के साथ एक शादी में शामिल होने आई थी। वह आसपास खेल रही थी और फिर लापता हो गई, लेकिन माता-पिता ने उसकी गैरमौजूदगी पर ध्यान नहीं दिया।

शादी में शामिल होने आई एक महिला मेहमान जब वॉशरूम गई तो उसने देखा कि बच्ची फर्श पर पड़ी थी और खून बह रहा था। बाद में उसने पुलिस को बताया कि उसने वॉशरूम से एक युवक को बाहर निकलते हुए देखा था। मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक (SP) अजय कुमार ने कहा कि बच्ची की हालत स्थिर है और मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। उन्होंने कहा कि IPS की धारा 376 (दुष्कर्म) और पॉक्सो ऐक्ट के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक दर्जन से अधिक व्यक्तियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

SP ने आगे कहा कि हालांकि मैरिज हॉल के अंदर आठ सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे, लेकिन रिकॉर्डिंग में तकनीकी समस्या के कारण फुटेज उपलब्ध नहीं है। उन्होंने कहा, ‘हमने इस मामले की जांच के लिए चार टीमें गठित की हैं और आरोपी को पकड़ने के लिए महिला द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर स्केच तैयार किया गया है।’ संदिग्ध के बारे में सुराग पाने के लिए पुलिस समारोह के दौरान एक वीडियोग्राफर द्वारा रिकॉर्ड किए गए वीडियो भी देख रही है।

Latest Uttar Pradesh News