A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश सोनभद्र जा रहे तृणमूल प्रतिनिधिमंडल को वाराणसी हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया

सोनभद्र जा रहे तृणमूल प्रतिनिधिमंडल को वाराणसी हवाई अड्डे पर हिरासत में लिया गया

उत्तरप्रदेश के सोनभद्र में हुए नरसंहार के पीडि़त परिवारों से मिलने जा रहे तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को शनिवार सुबह वाराणसी हवाई अड्डे पर हिरासत में ले लिया गया ।

<p>TMC</p>- India TV Hindi TMC

लखनऊ। उत्तरप्रदेश के सोनभद्र में हुए नरसंहार के पीडि़त परिवारों से मिलने जा रहे तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल को शनिवार सुबह वाराणसी हवाई अड्डे पर हिरासत में ले लिया गया । तृणमूल नेता डेरेक ओ ब्रायन ने टवीट कर बताया कि पार्टी के संसदीय प्रतिनिधिमंडल को वाराणसी हवाई अड्डे पर हिरासत में ले लिया गया है । 

उन्होंने बताया कि एडीएम और एसपी ने हमें नहीं बताया कि किस धारा के तहत हमें हिरासत में लिया गया है । हमने प्रशासन से कहा कि हम सहयोग करेंगे लेकिन हम घायलों से मिलना चाहते हैं और उसके बाद सोनभद्र जाकर पीडित परिवार वालों से मिलना चाहते हैं ताकि हम शोकाकुल परिवार वालों को ढाढस बंधा सकें । 

तृणमूल प्रतिनिधिमंडल सुबह ही वाराणसी पहुंचा । भूमि विवाद को लेकर सोनभद्र में बुधवार को दस लोगों की हत्या कर दी गयी थी । सोनभद्र के पडोस के जिले मिर्जापुर में स्थानीय प्रशासन ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत में ले लिया था । वह सोनभद्र में पीडित परिवारों से मिलने जा रही थीं । प्रशासन ने निषेधाज्ञा का हवाला देकर प्रियंका को हिरासत में लिया ।

Latest Uttar Pradesh News