A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्‍तर प्रदेश: आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर मैनपुरी के पास बस-ट्रक के बीच भीषण दुर्घटना, 7 की मौत 34 घायल

उत्‍तर प्रदेश: आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर मैनपुरी के पास बस-ट्रक के बीच भीषण दुर्घटना, 7 की मौत 34 घायल

उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। मैनपुरी के निकट एक यात्री बस और ट्रक में टक्कर हो गई।

<p>Bus Accident </p>- India TV Hindi Bus Accident 

उत्‍तर प्रदेश के  आगरा-लखनऊ एक्‍सप्रेसवे पर आज सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। मैनपुरी जिले के करहल क्षेत्र में लखनऊ—आगरा एक्सप्रेस—वे पर दिल्ली से वाराणसी जा रही एक निजी बस के एक ट्रक से टकरा जाने के कारण उस पर सवार कम से कम सात यात्रियों की मौत हो गयी तथा 34 अन्य जख्मी हो गये। 

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि 41 यात्रियों को दिल्ली से वाराणसी लेकर जा रही एक निजी बस शनिवार की रात करीब साढ़े 11 बजे आगरा—लखनऊ एक्सप्रेस—वे पर एक ट्रक से टकराकर पलट गयी। इस हादसे में आठ साल की एक बच्ची समेत सात यात्रियों की मौत हो गयी। उनकी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। 

उन्होंने बताया कि हादसे में 34 अन्य यात्री भी गम्भीर रूप से घायल हो गये। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से करीब 12 की हालत नाजुक बतायी जाती है। सूत्रों ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी प्रमोद कुमार उपाध्यक्ष और पुलिस अधीक्षक अजय शंकर राय मौके पर पहुंचे और राहत तथा बचाव कार्य शुरू कराया। 

Latest Uttar Pradesh News