A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस टीम को ट्रक ने रौंदा, दरोगा की मौत

उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस टीम को ट्रक ने रौंदा, दरोगा की मौत

उत्तर प्रदेश के बरेली के समीप बड़ा बाईपास पर जांच कर रहे पुलिस दल को एक ट्रक ने रौंद दिया, जिससे एक इंस्पेक्टर की मौत हो गयी जबकि दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद भाग रहे ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस टीम को ट्रक ने रौंदा, दरोगा की मौत- India TV Hindi उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस टीम को ट्रक ने रौंदा, दरोगा की मौत

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बरेली के समीप बड़ा बाईपास पर जांच कर रहे पुलिस दल को एक ट्रक ने रौंद दिया, जिससे एक इंस्पेक्टर की मौत हो गयी जबकि दो सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद भाग रहे ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र पाण्डेय ने बताया कि घटना बुधवार रात साढे नौ बजे की है। बिथरी चैनपुर थाने के एसएसआई रणधीर सिंह बड़ा बाईपास पर तहाताजपुर चौराहा पर चेकिंग कर रहे थे। 

चेकिंग के दौरान सूचना के आधार पर एक कार को रोका गया, तलाशी ली तो उसमें नशीला पदार्थ मिला, जिसके बाद कार सवार दोनों युवकों को थाने चलने को कहा गया। पाण्डेय के अनुसार एसएसआइ रणधीर सिंह जीप के पिछले हिस्से पर खड़े होकर दो सिपाहियों से बात कर रहे थे। सिंह ने सिपाहियों से कहा कि वे दोनों युवकों को जीप से थाने लेकर चलें। कार वह खुद लेकर थाने आ रहे हैं। 

उन्होंने बताया कि इतने में शाहजहांपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उन तीनों को रौंद दिया। अफरातफरी के बीच कार सवार दोनों युवक कार समेत वहां से भाग निकले। चंद मिनट में बिथरी चैनपुर थाने से पुलिस की गाड़ियां पहुंची, जिनमें रणधीर सिंह व दोनों सिपाहियों को निजी अस्पताल ले जाया गया। 

सिंह ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया जबकि दोनों सिपाहियों अंकुर व कावेंद्र की हालत गंभीर बनी हुई है। देर रात ट्रक व चालक को पकड़ लिया गया है। जीप चालक गौरव ने बताया कि घटना के वक्त वह आगे वाली सीट पर बैठे थे। दौड़कर पीछे की ओर आए तो खून से लथपथ पुलिसकर्मियों को देखकर दंग रह गए। इतने में चालक ट्रक लेकर फरार हो चुका था। 

एसएसपी ने बताया कि घटना की सूचना तुरंत बिथरी चैनपुर पुलिस को दी गयी। थाने से फोर्स पहुंची। रणधीर सिंह व दोनों सिपाहियों को तुरंत गाड़ी में लेकर निजी अस्पताल पहुंचाया गया हालांकि रणधीर की जान नहीं बचाई जा सकी।

Latest Uttar Pradesh News