Live TV
GO
Advertisement
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश यमुना एक्‍सप्रेस वे पर एक्सिडेंट के...

यमुना एक्‍सप्रेस वे पर एक्सिडेंट के बाद दो कारेंजल कर खाक, यात्री सुरक्षित

नोएडा स्थित यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार को तड़के करीब चार बजे दो कारें आपस में टकरा गईं। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दोनों कारों में आग लग गई और कारें जलकर खाक हो गई।

IndiaTV Hindi Desk
IndiaTV Hindi Desk 25 Mar 2019, 13:12:48 IST

नोएडा स्थित यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार को तड़के करीब चार बजे दो कारें आपस में टकरा गईं। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि दोनों कारों में आग लग गई और कारें जलकर खाक हो गई। कार में सवार लोग सुरक्षित बाहर निकल गए और कोई हताहत नहीं हुआ। 

थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक समरेश कुमार सिंह ने बताया कि अतुल कुमार अपनी कार से तड़के करीब चार बजे यमुना एक्सप्रेस वे के रास्ते सलारपुर कैंप के पास से जा रहे थे। तभी आगे चल रही ऋषि कुमार की कार से उनकी कार टकरा गई। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना इतनी जबरदस्त थी कि दोनों कारों में आग लग गई। अतुल और ऋषि अपनी अपनी कारों से सुरक्षित बाहर निकल गये।
 
सिंह ने बताया कि दोनों कारें जलकर खाक हो गई। इस घटना के चलते काफी देर तक यमुना एक्सप्रेसवे पर यातायात बाधित रहा। थाना प्रभारी ने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन