A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश आगरा में 2 कुख्यात बदमाशों का एनकाउंटर, डॉक्टर से मांगी थी 5 करोड़ की फिरौती

आगरा में 2 कुख्यात बदमाशों का एनकाउंटर, डॉक्टर से मांगी थी 5 करोड़ की फिरौती

उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने दो कुख्यात बदमाशों का एनकाउंटर कर दिया है। मारे गए बदमाश का नाम बदन सिंह है और उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था।

<p>आगरा में 2 कुख्यात...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आगरा में 2 कुख्यात बदमाशों का एनकाउंटर, डॉक्टर से मांगी थी 5 करोड़ की फिरौती

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में पुलिस ने दो कुख्यात बदमाशों का एनकाउंटर कर दिया है। मारे गए बदमाश का नाम बदन सिंह है और उस पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित था। बदन सिंह यूपी के डॉक्टर उमाकांत गुप्ता के किडनैप और फिरौती में शामिल था। वह अपने एक साथी के साथ आगरा के पास हुई इस मुठभेड़ में मारा गया। मुठभेड़ के दौरान आगरा के एसएसपी और एसपी वेस्ट की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी जबकि दो पुलिसवाले भी घायल हुए हैं।

बदन सिंह ने ट्रांसयमुना के रहने वाले डॉ. उमाकांत गुप्ता का अपहरण किया था और 5 करोड़ रुपये की फिरौती की मांग की थी लेकिन पुलिस ने 31 घंटे बाद ही डॉक्टर को आजाद करा लिया था उसके बाद से ही पुलिस बदन सिंह को पकड़ने में जुटी थी। कल देर रात गुप्त सूचना के आधार पर उसे घेर लिया गया और मुठभेड़ में बदन सिंह अपने साथी के साथ मारा गया।

 

Latest Uttar Pradesh News