A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश आगरा में Coronavirus से दो और लोगों की मौत, मरने वालों की संख्या 71 हुई

आगरा में Coronavirus से दो और लोगों की मौत, मरने वालों की संख्या 71 हुई

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण दो और मरीजों की मौत हो गई जिससे इस बीमारी से मरने वालों की संख्या बढकर 71 हो गई है।

<p>आगरा में Coronavirus से दो और...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE आगरा में Coronavirus से दो और लोगों की मौत, मरने वालों की संख्या 71 हुई

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण दो और मरीजों की मौत हो गई जिससे इस बीमारी से मरने वालों की संख्या बढकर 71 हो गई है। जिले में नौ नए मामलों के साथ ही कोविड-19 मरीजों की संख्या 1116 पर पहुंच गई है। जिलाधिकारी ने इसकी जानकारी दी।

जिलाधिकारी पी एन सिंह ने बताया कि जिले में नौ लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई जबकि वायरस के कारण दो लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इसके साथ जिले में संक्रमितों एवं इस संक्रमण से मरने वालों की संख्या क्रमश: 1116 एवं 71 हो गई है।

उन्होंने बताया कि शुक्रवार को कोरोना संक्रमित 16 मरीजों को ठीक होने के बाद छुट्टी दे दी। जिले में अबतक 908 लोगों को सफल इलाज के बाद छुट्टी दी जा चुकी है। सिंह ने बताया कि इस समय जिले में 137 कोविड-19 मरीजों का इलाज चल रहा है।

Latest Uttar Pradesh News