A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश नोएडा: कई वारदातों को अंजाम दे चुके दो लुटेरे गिरफ्तार

नोएडा: कई वारदातों को अंजाम दे चुके दो लुटेरे गिरफ्तार

बुधवार सुबह बिसरख पुलिस ने एक सूचना के आधार पर दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया लेकिन उनके दो साथी अभी फरार है।

representational image- India TV Hindi Image Source : FILE IMAGE representational image

 नोएडा: बुधवार सुबह बिसरख पुलिस ने एक सूचना के आधार पर दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया लेकिन उनके दो साथी अभी फरार है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों से लूटी गई एक ब्रेजा कार, एक मोटरसाइकिल, मोबाइल फोन, पर्स, दो फर्जी नंबर प्लेट आदि बरामद किया है। पूछताछ के दौरान गिरफ्तार बदमाशों ने यह बात स्वीकारा कि उन्होंने इससे पहले भी कई वारदातों को अंजाम दिया है।

पुलिस उपाधीक्षक (ग्रेटर नोएडा) राजीव कुमार सिंह ने बताया कि आज सुबह एक सूचना के आधार पर बिसरख पुलिस ने अनिल कुमार निवासी फरीदाबाद हरियाणा तथा अमित कुमार निवासी ग्राम हैबतपुर थाना बिसरख को गिरफ्तार किया है।

राजीव कुमार ने बताया कि इनके दो साथी सरफराज उर्फ जुल्फीकार तथा नितिन फरार हैं। राजीव बताया कि बदमाशों ने पुलिस को बताया कि इन्होंने गाजियाबाद के थाना इंदिरापुरम क्षेत्र से हथियार के बल पर कार लूटी थी। पकड़े गए बदमाशों के पास से बरामद मोटरसाइकिल थाना बिसरख क्षेत्र से लूटी गई है। बदमाशों ने नौ अगस्त की रात को थाना बिसरख क्षेत्र में स्थित एक सोसाइटी के सामने से हथियार के बल पर स्विफ्ट डिजायर कार लूटी थी। उन्होंने बताया कि फरार अभियुक्तों की तलाश जारी है।  

Latest Uttar Pradesh News