A
Hindi News भारत उत्तर प्रदेश कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, हंदवाड़ा में एनकाउंटर जारी

कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, हंदवाड़ा में एनकाउंटर जारी

जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ शनिवार को हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। दोनों की अभी पहचान नहीं हुई है। वहीं कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों के साथ एक अन्य मुठभेड़ अभी जारी है।

कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, हंदवाड़ा में एनकाउंटर जारी- India TV Hindi कश्मीर: पुलवामा में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, हंदवाड़ा में एनकाउंटर जारी (फाइल-फोटो)

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों के साथ शनिवार को हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं। दोनों की अभी पहचान नहीं हुई है। वहीं कुपवाड़ा में सुरक्षा बलों के साथ एक अन्य मुठभेड़ अभी जारी है। श्रीनगर स्थित इंडिया टीवी संवाददाता ने जानकारी दी है कि आर्मी के 2 ऑफिसर , आर्मी का एक जवान  और  जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जवान उस घर में दाखिल हुए हैं जहां आंतकी छुपे हैं। 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दक्षिण कश्मीर स्थित जिले के दंगेरपुरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी जिसके बाद आज तड़के सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि जब सुरक्षाबल इलाके में तलाश अभियान चला रहे थे तभी वहां छिपे आतंकवादियों ने उन पर गोलियां चलानी शुरू कर दी। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। अधिकारियों ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है और पता लगाया जा रहा है वे किस संगठन से जुड़े थे। 

इसबीच, उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में सुरक्षा बलों के साथ एक अन्य मुठभेड़ हो गई है। अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने शुक्रवार को हंदवाड़ा के चांजमुल्ला इलाके में तलाश अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शनिवार शाम को हुई। उन्होंने बताया कि पूरे इलाके को घेर लिया गया है और मुठभेड़ अभी जारी है। ताजा जानकारी के मुताबिक आतंकवादी एक घर में छिपे हुए हैं। श्रीनगर स्थित इंडिया टीवी संवाददाता ने जानकारी दी है कि आर्मी के 2 ऑफिसर , आर्मी का एक जवान  और  जम्मू कश्मीर पुलिस का एक जवान उस घर में दाखिल हुए हैं जहां आंतकी छुपे हैं। (इनपुट-भाषा)

Latest Uttar Pradesh News